अपराधटॉप न्यूजदेश

दिल्ली में एक आतंकी गिरफ्तार, शोपियां में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

दिल्ली और कई शहरों में हमले की धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है. लक्ष्मीनगर इलाके से एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है.

आतंकी मोहम्मद अशरफ अली गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि ये आतंकी 15 साल से दिल्ली में रह रहा था. पकड़े गए आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ अली है. वो पाकिस्तान के पंजाब के नरोवाल का रहने वाला है. उसके कब्जे से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं. स्पेशल सेल की आतंकी से पूछताछ चल रही है. आतंकी फर्जी आईडी से दिल्ली के शास्त्री नगर में रह रहा था. पकड़ा गया आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली पहुंचा था. ये आतंकी अली अहमद नूरी के नाम से भारतीय नागरिक के रूप में दिल्ली के शास्त्री नगर में रह रहा था.

मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक की पहचान गंदेरवाल निवासी मुख्तार शाह के तौर पर हुई है. फिलहाल बाकी दो की भी शिनाख्त की जा रही है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.

5 सैनिक हुए थे शहीद

बतादें कि सोमवार को कश्मीर में पांच अलग-अलग जगहों पर सेना की आतंकियों से मुठभेड़ हुईं थी. आतंकियों से मुठभेड़ में JCO समेत 5 सैनिक शहीद हो गए थे. हमला करने वाले आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे. इलाके में आज भी एनकाउंटर और सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना ने कहा है कि सभी आतंकियों के खात्मे तक सर्च ऑपरेशन जारी रखे जाएंगे.

Related Articles

Back to top button