अपराधटॉप न्यूजमनोरंजन

आर्यन खान ने कहा मैं चरस लेता हूँ, अरबाज मर्चेंट ने जूते से निकाल कर दिया पैकेट

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान जेल में हैं. इस दौरान आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है.

आर्यन और अरबाज ने कुबूला

पूछताछ के दौरान आर्यन ने कहा है कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे. वहीं NCB ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि तलाशी के दौरान अरबाज ने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था. अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी. जांच अधिकारी ने आर्यन और अरबाज से पूछा कि क्या उनके पास किसी तरह की नारकोटिक्स ड्रग्स है? इसके जवाब में दोनों ने प्रतिबंधित ड्रग्स होने की बात कबूल की. अरबाज ने NCB अधिकारियों को बताया कि उसके जूतों में चरस है. इसके बाद अरबाज ने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को खुद ही निकाल कर दे दिया.

एक ड्रग पेडलर पकड़ा गया

पंचनामे के मुताबिक अरबाज ने माना कि वो आर्यन के साथ चरस का सेवन करता है और वे इस क्रूज सफर पर धमाल मचाने के लिए ले जा रहे थे. वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीती रात एक ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है. आरोप है कि ये ड्रग पेडलर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के संपर्क में था. इसके अलावा एनसीबी ने शनिवार सुबह फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर व ऑफिस में भी छापेमारी की है.

आर्यन की जमानत अर्जी

बतादें कि आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत के लिए कोर्ट में दलील दी थी कि आर्यन की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं रही है. वे बॉलीवुड से हैं और इनविटेशन पर क्रूज पर गए थे. उनके पास कुछ बरामद नहीं हुआ है. आर्यन का परिवार मुंबई में रहता है. उनके पास भारतीय पासपोर्ट है और ऐसा नहीं है कि वे फरार हो जाएंगे. सबूतों के साथ छेड़छाड़ का सवाल ही नहीं उठता है, इसीलिए आर्यन को जमानत दी जानी चाहिए.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

लेकिन मानशिंदे द्वारा लगाई गई जमानत की अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया था. और सभी आरोपियों को सुनवाई के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जिसके बाद एनसीबी के दफ्तर से निकालकर आरोपी युवकों को आर्थर रोड जेल और आरोपी युवतियों को भायखला जेल भेजा गया था. ये भी आदेश दिया गया था कि जेल में रहने के दौरान आरोपियों को किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button