Uncategorized

उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे गनर की भी मौत, रात को ही पोस्टमार्टम


राज्य ब्यूरो। प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे गनर राघवेन्द्र सिंह की भी बुधवार शाम मौत हो गई। मृतक का इलाज लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर में बीते तीन दिन से विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम द्वारा किया जा रहा था।
ट्रामा सेंटर प्रभारी डॉ.हर्षवर्धन ने बताया कि 32 वर्षीय राघवेन्द्र को पेट के निचले हिस्से (लोवर एब्डामिन) में गोली लगने के साथ ही मल्टीपल इंजरी भी थी। गंभीर हालत में लाया गया था। मौत की मुख्य वजह सेप्टिसिमिया शाक था। उन्होंने बताया कि बम ब्लास्ट के दौरान बहुत गंदगी शरीर के अंदर पहुंच जाती हैं, जिसकी वजह से शरीर में व्यापक रूप से संक्रमण फैल जाता है।

राघवेंद्र का इलाज वेंटिलेटर पर किया जा रहा था, मालूम हो कि प्रयागराज में साल 2005 में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में चश्मदीद गवाह उमेश पाल था, जिसकी न्यायालय में सुनवाई चल रही है । उमेश कोर्ट से ही वापस घर आया था उसके साथ प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए दो गनर थे, तीनों को गोली मारी गयी थी, उमेश और एक गनर की मौके पर ही मौत ही गई थी, अस्पताल में मृत घोषित किया था । दूसरा गनर प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ ले गया था ।

रात में ही होगा पोस्टमार्टम

शहीद सिपाही राघवेंद्र का रात में होगा पोस्टमार्टम,पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा शव,कल शहीद के पैतृक गांव पर होगा अंतिम संस्कार,अंतिम संस्कार से पहले शव को दी जाएगी सलामी ।

Related Articles

Back to top button