Uncategorized

टीवी एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा सुसाइड मामला, एसीपी ने दी जानकारी

🛑
तुनीशा शर्मा की मौत मामले में उनके खास दोस्त और ‘अली बाबा’ सीरियल के एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जून 2022 से इस सीरियल की शूटिंग चल रही थी. तुनीशा, शीजान के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था, जिस वजह से एक्ट्रेस टेंशन में थी. पुलिस ने ये भी बताया कि अब तक की जांच में क्या सामने आया है.
पूरे मामले में बड़ी बात ये रही कि पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को सिरे से खारिज कर दिया. मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अब तक की जांच के मुताबिक तुनीशा की मौत, ब्रेकअप की वजह से लगे सदमे को ना झेल पाने के कारण ही हुई है. अभी तक तुनीशा को ब्लैकमेल किए जाने का भी कोई एंगल नहीं निकला है.
बीते दिन तुनीशा ने ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर, शीजान के मेकअप रूम में सुसाइड किया. पुलिस ने तुनीशा की मां की कम्प्लेंट के बाद मामला दर्ज करते हुए एक्ट्रेस के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया. एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि हमने कोर्ट से सात दिन की कस्टडी की मांग की थी, लेकिन 4 दिन की मिली है. शीजान को पुलिस ने आईपीसी 306 के तहत अरेस्ट किया है. उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button