देशराजनीति

J&K की पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले किया 500 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा

केजरीवाल से एक कदम आगे

जम्मू ! श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी ने आज सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया. यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की तर्ज पर मुफ्त बिजली देने का वादा किया गया. इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी प्रमुख अल्ताफ बुखारी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों को सरकार बनने पर 500 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा कर डाला

दरअसल, श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित सम्मेलन में बोलते हुए अल्ताफ बुखारी ने कहा कि जिस दिन अपनी पार्टी की सरकार बनेगी, हम कश्मीर के युवाओं को रोजगार देंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने फैसला किया है कि हम गर्मियों में जम्मू में 500 यूनिट और सर्दियों में कश्मीर में 500 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे. 

बता दें कि महबूबा मुफ्ती की पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से अलग होकर जम्मू-कश्मीर के वित्त मंत्री अल्ताफ बुखारी ने 2020 में अपनी अलग पार्टी बनाई थी. उन्होंने अपनी पार्टी का नाम जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी रखा. तब उन्होंने कहा था कि उनकी एक परिवार से नहीं चलेगी. एक पार्टी जहां पूरे प्रतिबंध होंगे, जो भी पार्टी का अध्यक्ष बनेगा, वो दो बार से ज्यादा बार अध्यक्ष नहीं बन सकेगा.

Related Articles

Back to top button