Uncategorized

‘ लखनऊ इमेजिंग सेंटर ’ की पहचान गुणवत्ता युक्त जांच के लिए होगी: ब्रजेश पाठक


गोमती नगर में पैथोलॉजी ‘ लखनऊ इमेजिंग सेंटर ’ का शुभारंभ किया उपमुख्यमंत्री ने


लखनऊ। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, अगर बीमारी से संबन्धित खून की जांचे हो या एक्स-रे व अल्ट्रासाउण्ड रिपोर्ट में रिपोटिंग अच्छी है तो चिकित्सक को बेहतर व सटीक इलाज देने में आसानी है। मरीजों के बेहतर इलाज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए लखनऊ इमेजिंग सेंटर की शुरुआत हुई है। इसके लिए संचालक डॉ.गायत्री दीक्षित, डॉ.रश्मि राजपूत और डॉ.आकांक्षा बाजपेई को बधाई और शुभकामनाएं देता हूॅ।


गोमतीनगर मंडी परिषद के समीप 4/12 विजयंत खंड में पहले नारियल फोड़कर, लखनऊ इमेजिंग सेंटर का उद्घाटन करते हुए उपमुख्यमंत्री और प्रांत प्रचारक कौशल ने कहा, मरीजों के इलाज में जांचों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पैथोलॉजी की गुणवत्ता, पैथोलॉजी में कार्यरत विशेषज्ञ रेडियोलॉजिस्ट व पैथोलॉजिस्ट पर निर्भर करती है। यह पैथोलॉजी मरीजों के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूर्ण करें, संचालकों को शुभकामनाएं देता हूॅ।

संस्थापक डॉ.अरूण प्रकाश दीक्षित ने बताया कि सेंटर में ईसीजी,अल्ट्रासाउण्ड समेत खून की समस्त जांचों की सुविधा उचित मूल्य में उपलब्ध होगी। इस अवसर पर पूर्व कुलपति केजीएमयू डॉ.एमएलबी भटट् समेत तमाम गणमान्य व चिकित्सक मौजूदरहें।

Related Articles

Back to top button