अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, सांसद संगमलाल पर हमला, कपड़े फाड़े, गाड़ियां तोड़ीं

प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में गरीब कल्याण मेले के कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हुई और कई गाड़ियों को छतिग्रस्त किया गया है. इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा मोना मौजूद थीं.

कार्यक्रम में आए लोगों ने भागकर बचाई जान

गरीब कल्याण मेले का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच भाजपा के सांसद संगम लाल गुप्ता भी अपने काफिले के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए. फिर जमकर मारपीट शुरु हो गई. कार्यक्रम में आए लोगों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई.

bjp and congress workers fight in pratapgarh

भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

आरोप लगाया जा रहा है कि कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है. कांग्रेसियों ने पथराव कर भाजपा सांसद की फार्च्यूनर सहित कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. इससे मौके पर कई घंटों तक हड़कंप मच रहा. घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई है. पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने पुलिस से भाजपा कार्यकर्ताओं की शिकायत की.

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसी तरह भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को वहां से बाहर निकाला. हमले में संगमलाल गुप्ता के कपड़े भी फाड़ दिए गए. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यहार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के लोगों पर जानलेवा हमला किया है और उनके कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है.

Related Articles

Back to top button