Uncategorizedउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलशिक्षास्पोर्ट्स

हम मेन फ्रंट बनाएंगे, सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी मुक्त भारत के नारे को मजबूती देंगी : चंद्रशेखर राव


पटना । तेलंगाना के सीएम केसीआर ने कहा है कि लोग आज थर्ड फ्रंट बनाने की बात कर रहे हैं। मैं तो साफ कर देना चाहता हूं कि हम थर्ड फ्रंट की जगह मेन फ्रंट बनाएंगे। सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ आएंगी औऱ बीजेपी मुक्त भारत के नारे को मजबूती देंगी। हम विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने यह बात अपने बिहार दौरे के दौरान नीतीश कुमार के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही।

मुलाकात की ,10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे


तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। इनकी मुलाकात की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें टोपी पहने राव नीतीश कुमार और तेजस्वी को गुलदस्ता भेंट करते हुए दिख रहे हैं। दोनों नेताओं के राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा करने की उम्मीद है। वहीं लंच पर जाने से पहले दोनों नेता कुछ कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दोनों नेता भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशें कर रहे हैं।
अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे।

‘दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन”

वहीं भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के उनके समकक्ष के चंद्रशेखर राव पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि दोनों नेताओं के बीच प्रस्तावित बैठक ‘‘दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन” है। मोदी ने कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और ‘‘प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा” रखने वाले नेताओं की मुलाकात है।
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘यह दिवास्वप्न देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते।” उन्होंने इस बैठक को विपक्षी एकता का ‘‘ताजा कॉमेडी शो” करार दिया।

Related Articles

Back to top button