Uncategorized

अब शुरू हो गया ‘ नवभारत मोदी मेला’

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा लखनऊ महानगर एवं जिला के संयुक्त तत्वाधान में सोमवार को तीन दिवसीय ‘नवभारत मोदी मेला’ का आयोजन किया गया। जिसमें प्रधानमंत्री के बचपन से लेकर अभी तक के जीवन पर आधारित चित्र की प्रदर्शनी लगाई गई है । जे०सी० गेस्ट हाउस निराला नगर में आयोजित प्रदर्शनी का शुभारंभ उत्तर प्रदेश सरकार के विधि एवं न्याय मंत्री बृजेश पाठक व महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा द्वारा किया गया।

चित्र प्रदर्शनी अवलोकन उपरांत बृजेश पाठक ने कहा मोदी की एक सफलतम राजनेता की छवि से आज पूरा विश्व परिचित है।उसके अतिरिक्त उनका जो व्यक्तिगत जीवन है उसकी अभिनव यात्रा है उसमें कठिन तप, त्याग और राष्ट्र के प्रति समर्पण देखने को मिलता है। जिसके बहुत से पहलुओं से हमको आज रूबरू होने का मौका मिल रहा है।

मोदी का कार्यकाल ‘सेवा और समर्पण’ का है : मुकेश शर्मा

महानगर मुकेश शर्मा ने कहा कि 2001 में मुख्यमंत्री के रूप से लेकर 2014 में प्रधानमंत्री का कार्यभार ग्रहण करने से अब तक कुल 20 साल का प्रधानमंत्री मोदी का कार्यकाल वास्तव में ‘सेवा और समर्पण’ का ही प्रतीक है.”इस प्रदर्शनी के माध्यम से आमजन को भी उनके बाल काल से अब तक के जीवन,आचरण और राष्ट्रप्रेम में किए गए कार्यों के अवलोकन से प्रेरणा मिलेगी।


मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि लखनऊ महानगर युवा मोर्चा अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष धीरेंद्र पांडे, कौन्तेय सिंह कार्यक्रम प्रभारी व दिनेश पांडेय सह प्रभारी के संयोजन में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में  युवा मोर्चा के  महामंत्री अमित त्रिपाठी , अभिषेक गुप्ता उपाध्यक्ष अंकित पांडे, हर्ष शुक्ला, सौरभ तिवारी ,संजय शुक्ला ,वैभव सिंह, अविनाश यादव, व मंत्री अतुल सिंह, सचिन सोनकर ,मनीष शुक्ला, अभिषेक श्रीवास्तव,आशुतोष तिवारी, मीडिया प्रभारी अभय उपाध्याय, सोशल मीडिया प्रभारी गौरव राय, शोध प्रमुख अमित तिवारी, एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button