Uncategorized

शिलान्यास हमने किया तो उद्घाटन भी हम ही करेंगे: केशव मौर्य


पिछली सरकारों में हुए 50 से अधिक शिलान्यासों का कार्य भी हमने पूरा किया


लखनऊ । उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ महानगर पश्चिम विधानसभा प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार का उत्तरदायित्व है कि लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से जो भी आवश्यक कदम है उठाते हुए समाज में भय मुक्त वातावरण सुनिश्चित किया जाए परन्तु पिछली सरकारों में प्रदेश में भय और अराजकता का माहौल व्याप्त था जबकि आज पूरे उत्तर प्रदेश में ऐसी स्थिति है कि आज जनता तो सुरक्षित महसूस करती है जबकि अपराधी भयभीत रहता है।

दुनिया का विजनरी नेता , मोदी हमारा pm है

श्री मौर्य ने कहा ,
आज विश्व के सबसे शक्तिशाली, सबसे प्रभावशाली, सबसे विजनरी नेता हमारे मोदी के रूप में 130 करोड़ हिंदुस्तान के निवासियों के पास है। जो सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास और उसके साथ साथ सबका प्रयास की विचारधारा के अनुसार कार्य कर रहे । पिछली सरकारों ने 60 वर्ष में जितना काम पूर्ण नहीं किया है , केंद्र में 7 वर्ष में उससे अधिक कार्य मोदी सरकार द्वारा संपन्न हुए हैं और प्रदेश में साढ़े 4 वर्ष पूरे हो रहे हैं मैं दावे से कह सकता हूं कि सपा बसपा की सरकार ने 15 वर्ष में जितना काम नहीं हुआ है उससे अधिक काम उत्तर प्रदेश में साढे 4 वर्ष में पूरा करके दिखाया है।

पुरानी सरकारों के अधूरे कार्य योगी सरकार में पूरे हुए

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने पिछली सरकारों के भी 50 से अधिक ऐसे कार्य पूर्ण किए हैं जिनका पिछली सरकारों ने शिलान्यास तो किया परंतु कार्य नहीं किए ,उनको भी हमारी सरकार ने पूरा किया है। यह हमारी सरकार का लक्ष्य है कि जिन का शिलान्यास करेंगे तो उनका उद्घाटन भी हम ही करेंगे। यह सब तभी संभव हो रहा है जब आपके द्वारा केंद्र में और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार प्रदान की गई है।

राजनाथ ने बोला, dcm ने 3 ब्रिज बनवा दिए पश्चिम लखनऊ में


महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि आज के विकसित उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जी व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बहुत बड़ा योगदान है पूरे प्रदेश में सड़कों का और ओवरब्रिजो का जो आज जाल बिछा है इसका विशेष श्रेय उप मंत्री को जाता है। रक्षा मंत्री की ओर से भेजे गए सभी प्रस्तावों को उप मुख्यमंत्री द्वारा तुरंत स्वीकृत किया जाता है ।पश्चिम विधानसभा में भी तीन ओवर ब्रिजो के निर्माण का कार्य हुआ है।


मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि राजाजीपुरम सेंट जोसेफ स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कार्यक्रम संयोजक अनिल अग्रवाल सह संयोजक केके मिश्रा, प्रबुद्ध वर्ग में सेवानिवृत्त डायरेक्टर आरडीएसओ राम शरण अग्रवाल, डॉ अमित अग्रवाल प्लास्टिक सर्जन विवेकानंद अस्पताल, डॉ मीना खरे अध्यक्ष वूमेन वेलफेयर एसोसिएशन, सीए अतुल अग्रवाल ,सत्यम गुप्ता, फेसर अनिल परिहार मेडिकल कॉलेज, प्रधानाचार्य गीतिका कपूर एके कीर्ति मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button