Uncategorizedअपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्पोर्ट्सस्वास्थ्य

अखिलेश यादव बच्चियों को हिजाब और बुर्का ही पहनाने के लिए लड़ेंगे , हम उन्हें आत्मनिर्भर बनाकर मुख्यधारा में भूमिका देंगे: सुधांशु त्रिवेदी

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लिए भाईचारे का मतलब केवल माफिया भाई लोगों का साथ ही है। जब-जब सपा से जुड़े अपराधियों की बात आती है तो अखिलेश यादव के कान बंद हो जाते हैं। अपराध, अराजकता, लूट और दंगो की बात होती है तो उन्हें दिखाई देना बंद हो जाता है और बात जब भ्रष्टाचार की हो तो उनका मुंह भी बंद हो जाता है। यह बात सोमवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कही।

दूसरे चरण के मतदान से भाजपा की दूसरी पारी का मार्ग प्रशस्त हुआ


भाजपा प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दूसरे चरण के मतदान से भाजपा की दूसरी पारी का मार्ग प्रशस्त हुआ है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि उनकी नजर में भाई कौन है, उनके लिए असलम चौधरी, नाहिद हसन क्या हैं? अभी आगे के चरण में मुख्तार और अतीक भी नजर आएंगे। उनके लिए ये भाई लोग ही भाईचारे के प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि उन्नाव में दलित लड़की का शव उनके नेता के यहां से मिलता है। उनके लिए कौन भाई है और कौन चारा है यह स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि हम समाज के हर वर्ग को आगे ले जाने के लिए बात करते हैं।

सपा के भाईचारे में केवल माफिया मुख्तार, अतीक अहमद ही आते हैं

सुधाशु त्रिवेदी ने कहा कि हम सरकारी पदों में महिलाओं की हिस्सेदारी बढ़ाएंगे, हम उनकी संख्या दोगुनी करेंगे। मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस की सीटें दोगुनी करेंगे। वो बच्चियों को हिजाब और बुर्का ही पहनाने के लिए लड़ेंगे और हम उन्हें आत्मनिर्भर बनाकर समाज की मुख्यधारा में नेतृत्वकर्ता की भूमिका देंगे। हमने ब्रह्मोस मिसाइल एक्सपोर्ट करने जा रहे हैं, इस मिसाइल की फैक्ट्री लखनऊ में बनने लगेगी। यह गर्व का विषय होगा। भारत में मोबाइल बनाने वाली सबसे ज्यादा फैक्ट्रियां उत्तर प्रदेश के नोएडा में हैं। विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल निमार्ता कंपनी ने नोएडा में ही अपनी फैक्ट्री लगाई है।

Related Articles

Back to top button