उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

भाजपा सरकार ने जन-जन से किये 212 वादों को पूरा किया : योगी

सीएम योगी ने किया भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया सेंटर का उद्घाटन

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में जो 212 संकल्प लिए थे, बीते पांच वर्षो में प्रदेश सरकार ने एक-एक कर सभी को पूरा किया है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उपस्थित रहे।

शंखध्वनि व वैदिक मंत्रोच्चार के बीच फीता काटकर शुभारंभ

मुख्यमंत्री योगी शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के लिए बनाए गए भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया सेंटर के शुभारंभ के अवसर पर बोल रहें थे। भाजपा प्रदेश कार्यालय में शंखध्वनि व वैदिक मंत्रोच्चार के बीच फीता काटकर शुभारंभ करने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए योगी ने कहा कि बीते पांच सालों में भाजपा सरकार ने सुरक्षा, महिला कल्याण, अन्नदाता किसानों के उन्नयन, नौजवानों को रोजगार, गांवों व शहरों के समग्र विकास, गरीबों के कल्याण की योजनाओं को धरातल पर मूर्त रूप प्रदान किया है। इसका परिणाम है पूरे प्रदेश में चाहे वह पूरब हो या पश्चिम, जनता का भारी समर्थन और आशीर्वाद भाजपा को मिल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन भाजपा सरकार ने प्रदेश को माफिया व गुंडाराज से मुक्ति दिलाई है। सुरक्षा के वातावरण से प्रदेश में निवेश और निवेश से रोजगार के अवसर तेजी से आगे बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में अब नहीं होती भूख से कोई मौत नही होती है। भाजपा सरकार ने ऐसी व्यवस्था कर दी है कि यूपी में किसी की मौत भूख के कारण नहीं होती है। प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को राशन का डबल डोज दे रही है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2014 के बीच देश में लाखों किसानों ने आत्महत्या किया था। वर्ष 2014 के बाद भी प्रदेश की सरकार किसान हित वाली केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं करती थी। वर्ष 2017 के पूर्व बिजली न मिलने से भी सिंचाई प्रभावित होती थी। आज सबको पर्याप्त बिजली, निर्बाध बिजली मिल रही है। हमने सभी 119 मिले चलाई। भाजपा सरकार ने 1.57 लाख करोड़ रुपए का रिकॉर्ड गन्ना मूल्य भुगतान किया है। पूर्व की सरकारों ने 29 चीनी मिलों को या तो बंद कर दिया था यह बेच दिया था।

मौजूद रहे

इस अवसर पर क्षेत्रीय मीडिया सेंटर के उद्घाटन में राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह, राकेश त्रिपाठी, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button