उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

जुल्म,ज्यादती और अत्याचार करने वाले वाली भाजपा को हटाना है: अजय कुमार लल्लू

लखनऊ । योगी राज में यूपी भय, भूख और भ्रष्टाचार का पर्याय बन गया है। योगी सरकार ने युवाओं के ऊपर जुल्म, ज्यादती और अत्याचार करने का काम किया है। नौजवान बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। 69,000 शिक्षकों की भर्ती में इसी सरकार ने दलित, पिछड़ों, नौजवानों के साथ धोखा किया। यह आरोप सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने फेसबुक लाइव पेज के माध्यम से लगाये।

सेंटरों पर परीक्षा देने के बाद उन्हें पता चला कि पेपर आउट हो गया

अजय कुमार ने कहा कि अनेक भर्तियों में गड़बड़ियों के चलते या तो नौजवान कोर्ट के चक्कर काट रहा है या फिर सड़कों पर आंदोलन कर रहा है, लाठी खा रहा है, जेल जा रहा है। टीईटी की परीक्षा में 21 लाख से अधिक नौजवान परीक्षा में शामिल हुए। परीक्षा देने के लिए बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत अन्य जगहों पर रात गुजारी। सवेरे सेंटरों पर परीक्षा देने के बाद उन्हें पता चला कि पेपर आउट हो गया। उन्होंने ने कहा कि, दारोगा भर्ती का नौजवान हो, चाहे सिपाही, पीएससी भर्ती का हो, लेखपाल भर्ती का हो, सहायक अभियंता हों, तमाम भर्तियों के नौजवान, संविदा पर काम करने वाले नौजवान धरने पर हैं। सरकार ने उनके साथ भद्दा मजाक और विश्वासघात करने का काम किया है।योगी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में 14 लाख रोजगार हर साल देने की बात की थी। लेकिन योगी सरकार ने सिर्फ प्रचार, विज्ञापन, होर्डिंग, बैनर, टीवी मैनेजमेंट के अलावा रोजगार देने का कोई काम नहीं किया है।

सरकार ने दमन का काम किया

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बुंदेलखंड का किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है, पश्चिम का किसान, आलू उत्पादक किसान, धान-मक्का का किसान, गन्ना उत्पादक किसान परेशान है। उनके लिए सरकार ने कुछ नहीं किया, उन्हें बिचौलियों ने लूटा है। किसानों ने जब विरोध किया, आंदोलन किया, तीन काले कानूनों का विरोध किया तब सरकार ने उनके दमन का काम किया।

Related Articles

Back to top button