टॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

घर-घर जनसंपर्क करेंगी भाजपा कार्यकतार्ओं की टोलियां : स्वतंत्र देव

लखनऊ। चुनावी तैयारियों के क्रम में भाजपा, 11 जनवरी मंगलवार से जनसंपर्क अभियान शुरु कर रही है। उक्त अभियान में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रदेश भर में 1 लाख 74 हजार बूथों पर, घर-घर जायेंगे और लोगों से संपर्क करेंगे। इस संपर्क अभियान में 5-5 कार्यकर्ताओं की टीम बनेंगी, जो कि सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में तीन श्रेणी में कार्यकर्ता प्रवास करेंगे, जिसमें महिला संपर्क, सामाजिक संपर्क और लाभार्थी संपर्क शामिल होंगे। यह जानकारी सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने, प्रवक्ता मनीश शुक्ल, मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित व सह प्रभारी हिमांशु दुबे के साथ पत्रकार वार्ता में दी।

सैनेटाइजर व मास्क भी वितरित किया जायेगा
पार्टी मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में श्री देव ने कहा कि जनविश्वास यात्राओं के माध्यम से लोगों से संवाद कायम करने के बाद पार्टी घर-घर संवाद करेगी और मोदी व योगी सरकार द्वारा दी गई योजनाओं से अवगत करायेंगे और उपलब्धियों को बताने वाले पैम्पलेट व संक्रमण बचाव का सैनेटाइजर व मास्क भी वितरित किया जायेगा। प्रवक्ता मशीन शुक्ल ने बताया कि जन-जन को बताएंगे कि योगी सरकार ने कैसे अपराधियों पर नकेल कसी, कैसे बेघरों को आवास मुहैया कराए, घर-घर बिजली पानी पहुंचाने के लिए प्रयास किए तथा कैसे यूपी को रोजगार प्रदेश बनाया और कैसे किसानों के जीवन को खुशहाल बनाया है।

घरों में भाजपा के स्टीकर और झंडे भी

मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि संपर्क टोलियां, लोगों के घरों में भाजपा के स्टीकर और झंडे भी लगाने का आग्रह करेगी। सह प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि जनसंपर्क टोली लोगों को बताएगी कि सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना में 42 लाख से अधिक आवासों का निर्माण किया गया, मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत 90,225 आवासों का निर्माण किया गया। किसानों का 36,000 करोड़ रुपए का ऋण दिया गया। यूपी को रोजगार प्रदेश बनाते हुए 4.50 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी गई और यूपी देश में 44 योजनाओं में अब नंबर वन के स्थान पर पहुंच गया।

Related Articles

Back to top button