उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

महिलाओं की मैराथन प्रतियोगिता में 128 पुरस्कार दिए जायेंगें

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी प्रदेश में महिलाओं के लिए मैराथन प्रतियोगिता करायेंगी। मैराथन प्रतियोगिता में प्रथम तीन विजेताओं को स्कूटी व अन्य विजेताओं को भी पुरस्कार दिया जायेगा। यह जानकारी गुरुवार को महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती ममता चौधरी ने दी।

मैराथन प्रतियोगिता में महिलाओं को मिलेंगे प्रतिभागिता प्रमाण पत्र और लड़की हूँ लड़ सकती हूँ लिखी टी-शर्ट और बैच एवं बैंड

श्रीमती चौधरी ने बताया कि महिलाओं की राजनैतिक भागीदारी बढ़ाने में उनके प्रोत्साहन के लिए ‘‘ लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’’ मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। आगामी 26 दिसंबर को लखनऊ में व झांसी में प्रतियोगिता कराई जाएगी।

मीडिया प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि मैराथन में भाग लेने के लिए न्यूनतम आयु 16 वर्ष रखी गयी है और पंजीकरण बिल्कुल निशुल्क रखा गया है , पंजीकरण प्रक्रिया आॅनलाइन के साथ-साथ फार्म जमा करके भी प्रतियोगिता में शामिल हुआ जा सकता है। लखनऊ में होने वाली 5 किलोमीटर की इस मैराथन प्रतियोगिता की शुरूआत, प्रात: 8:00 बजे, 1090 चौराहे से प्रारंभ होगी, पंजीकरण फार्म उप्र कांग्रेस कार्यालय में जमा किये जा रहें हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में तीन के बाद से 25 स्थान तक विजेताआें स्मार्टफोन दिए जाएंगे, इसके बाद 100 फिटनेस बैंड , 1000 मेडल दिए जाएंगे, प्रतियोगिता में कुल 128 पुरस्कार दिए जायेंगें और प्रत्येक प्रतिभागी लड़की को मैराथन प्रतिभागिता प्रमाण पत्र और लड़की हूँ लड़ सकती हूँ लिखी टी-शर्ट और बैच एवं बैंड दिए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button