उत्तर प्रदेशमनोरंजनलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

माउंट कार्मेल में मिली 50 साल पुरानी सहेलियां, याद आएं मस्ती भरे दिन

 छात्राओं की तरह की मस्ती  

लखनऊ। आपका बचपन आपकों ऊर्जा देता है, बचपन की यादें आपकों को बूढ़ा नही होने देती हैं अगर आप बचपन के मित्रों के साथ हों या छात्र जीवन के सहपाठियों के साथ। आज शनिवार को माउंट कार्मेल स्कूल में एैसा ही नजारा देखने को मिला, गोल्डेन जुबली मना रही 1967 से 1971 बैच की छात्राओं की एलुमिनाई मीट में। मीट में 50 साल पुरानी छात्राएं, भूल गई अपनी शारीरिक कमजोरियां और बिसार दिया जीवन व कर्मक्षेत्र के झंझावतों को, छात्राएं बनकर सभी ने खूब मस्ती की। 

गजब की बॉडिंग दिखी सीनियर-जूनियर छात्राओं में

केजीएमयू से नेत्र रोग विभाग की सेवानिवृत्त विभागाध्यक्ष डॉ.विनीता सिंह की अध्यक्षता में कालेज परिसर में आयोजित चौथी एलुमिनाई मीट में 1969 से लेकर 2020 तक अंतिम बैच तक छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कार्मेल के पूर्व छात्र संघ की कोर कमेटी द्वारा आयोजित एलुमिनाई मीट में  कार्यक्रम की अध्यक्षता 1969 बैच की डॉ.विनीता सिंह व अवनीका के साथ 1990 की अंजना श्रीवास्तव ने किया, साथ ही  1990 की राखी मनोचा के साथ 89 बैच की देविका और 2000 बैच की रोमा बच्चानी के साथ 1992 की अर्चना ने, मंच संभाला।

गीत, संगीत और सुरो की धारा बही, भातखंडे का हुआ कथक

पुराने अंदाज में डॉ.विनीता सिंह ने कई गीत प्रस्तुत कर न केवल पुराने दिनों की यादें ताजा कर दी बल्कि सुरों से सभी के शरीर में थिरकन बढ़ा दी। इसी प्रकार रोमा बच्चानी ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया, वहीं 1990 बैच की डॉ.रुचि खरे वर्मा  ने अपनी भातखंडे की टीम के साथ क्लासिकल ड्रांस व गीत प्रस्तुत किया, 71 बैच की तुलिका पांडेय ने संचालन के साथ ही, अपनी प्रतिभा से माहौल को खुशनुमा बना दिया। एलुमिनाई मीट का शुभारंभ कॉलेज की प्रिंसिपल सिस्टर जैनेत और मैनेजर मारी थरीज ने किया। 

Related Articles

Back to top button