उत्तर प्रदेशदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

मोदी व योगी के जनहित कार्यो की वजह से लोग बेहिचक सदस्यता ग्रहण कर रहें : मोहसिन रजा

शिया पीजी कॉलेज के सामने लगा शिविर
लखनऊ। बीजेपी में 29 अक्टूबर से गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में शुरु सदस्यता अभियान अंतर्गत सोमवार को शिया पी जी कॉलेज लखनऊ के समक्ष बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी चेतना पांडेय ने कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चलाया। कैंप में प्रदेश अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा मुख्य अतिथि रहें और 350 से अधिक नए सदस्यों को कैंप में भाजपा की सदस्यता दिलाई

बीजेपी का मुख्य उददेश्य सिर्फ जनता की सेवा करना है

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं में आत्मविश्वास में दोगुनी वृद्धि हुई है क्योंकि योगी और मोदी खरा सोना है कोई भी दूसरी पार्टी जनता को सिर्फ बरगला सकती है पर उनके हितों में बात भी नहीं करती सदस्यता अभियान के द्वारा जुड़ रही जनता को देख कर प्रतीत हो रहा है कि भाजपा सरकार द्वारा उप्र की जनता को लिये किये गए कार्यों का प्रतिफल प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मुख्य उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ जनता की सेवा करना है, और आज की जनता यह समझ चुकी है।

मौजूद रहें
चेतना पांडेय ने बताया कि कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मोहम्मद शारिफ हुसैन, आशुतोष शुक्ला, मनोज त्रिवेदी,अवध क्षेत्र कोषाध्यक्ष रिशू भाटिया , महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा सीता नेगी ,जिला मीडिया प्रभारी शिल्पी मिश्रा , मंडल महामंत्री सैफी अली, जिला मंत्री अंबेडकर नगर मेहंदी हसन व महिला मोर्चा व पार्टी के अनेक पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।।

Related Articles

Back to top button