उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

अर्ध निर्मित पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने जा रही है भाजपा सरकार : संजय सिंह

 लखनऊ ! पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का काम पूरा नहीं हुआ है। भाजपा सरकार 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए आधे अधूरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने जा रही है । उद्घाटन के बाद जब यह जनता के लिए चालू कर दिया जाएगा तो एक्सीडेंट होने की संभावनाएं बहुत अधिक होंगी । मगर भाजपा सरकार के पास साढे़ 4 साल में अपनी उपलब्धि बताने और दिखाने के लिए कुछ नहीं है तो जनता को भ्रमित करने के लिए अर्ध निर्मित पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने जा रही है भाजपा सरकार ।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर राफेल का शो होगा

कांग्रेस प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि 2022 चुनाव को देखते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर राफेल का शो होगा। एक तरफ राफेल डील पर भ्रष्टाचार के तमाम आरोप लगे हैं । राफेल डील में कमीशन दिए जाने और 3 गुने दाम पर राफेल की खरीदारी जैसे भ्रष्टाचार के सवालों पर सरकार जवाब नहीं दे रही है । दूसरी तरफ चीन लद्दाख के बाद अरुणाचल प्रदेश की सीमा के अंदर गांव बसा चुका है, मगर प्रधानमंत्री एकदम चुप हैं। ना ही वह भ्रष्टाचार के सवालों पर जवाब दे रहे हैं और ना ही चीन को उसी की भाषा शैली में जवाब दे पा रहे हैं।

विपक्ष या जनता के सवालों पर जवाब देने को तैयार नहीं डबल इंजन की सरकार


संजय सिंह ने कहा कि भाजपा कहती है कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है मगर चाहे मोदी सरकार हो या उत्तर प्रदेश की सरकार कोई भी विपक्ष या जनता के सवालों पर जवाब देने को तैयार नहीं। एक तरफ महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है वहीं दूसरी ओर महिलाएं असुरक्षित है, कानून व्यवस्था चौपट है एवं उत्तर प्रदेश की पुलिस बेलगाम हो चुकी है, किसान महंगी खाद, बिजली और सिंचाई की वजह से अपनी फसल की लागत नहीं निकाल पा रहा है दूसरी तरफ चीन द्वारा लगातार सीमाओं पर अतिक्रमण हो रहा है मगर केंद्र सरकार चुप है ।

ऽ आधे अधूरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन सिर्फ चुनावी इवेंट की तैयारी है
ऽ सुरक्षा मानकों की अनदेखी कर हो रहा है पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन
ऽ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर राफेल को उतारने से पहले राफेल में किए गए भ्रष्टाचार पर सवालों का जवाब दे सरकार


Related Articles

Back to top button