उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

अखिलेश होंगे UP के अगले मुख्‍यमंत्री, योगी की विदाई तय है: ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 19वें स्थापना दिवस पर मऊ के रतनपुरा ब्लाक के हलधरपुर (ढ़ोलवन) सुभासपा व सपा की मित्रता का गवाह बन रहा है. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आयोजन स्‍थल पर पहुंचे तो भीड़ ने जोरदार नारों से स्‍वागत किया.

अन्याय, अत्याचार किया, किसानों पर तीन काले कानून थोप दिए

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने साढ़े चार साल में प्रदेश के लोगों के साथ अन्याय, अत्याचार किया, किसानों पर तीन काले कानून थोप दिए। इन कानूनों के लागू होने के बाद किसान अपने ही खेत में मजदूर बन जाएगा। किसानों ने जब इन कानूनों का विरोध किया तो भाजपा सरकार के लोगों ने किसानों को जीप के टायरों के नीचे रौदा। किसानों को कुचलने का काम किया है। अभी तक गृह राज्यमंत्री ने इस्तीफा नहीं दिया है। किसानों का इतना अपमान कभी नहीं हुआ। भाजपा ने किसानों से उनकी आय दोगुनी करने की बात कही थी। लेकिन आय दोगुनी करने के बजाय महंगाई दोगुनी कर दी।
    श्री यादव ने कहा कि आज खाद, बीज दवाई सब महंगी हो गई हैं। खेती का लागत मूल्य बढ़ गया है। सरकार किसानों को खेती के लिए डीएपी खाद भी नहीं उपलब्ध करा पा रही है। ललितपुर में खाद के लिए लाइन में लगे किसान की मौत हो गई। इसी तरह से एक नौजवान किसान ने आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश में अब खदेड़ा होगा

सुभासपा के मंच से अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे मैदान में चारो तरफ पीला और हरा रंग दिख रहा है. ये देख दिल्ली और लखनऊ में बैठे लोग लाल पीला हो रहे होंगे. ओम प्रकाश राजभर अच्छी तरह से जान रहे हैं जिस तरह से बंगाल में खेल हुआ है उसी तरह प्रदेश में खदेड़ा होगा. प्रदेश में अब जो गठबंधन हुआ है उससे भाजपा का सफाया होगा.

मोदी और योगी दुनिया के सबसे बडे झूठे

वहीं मंच से ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं अगले मुख्यमंत्री को लेकर आया हूं. सरकार बनते ही गरीबों का बिजली बिल माफ होगा. दुनिया के सबसे बडे झूठे पीएम नरेन्‍द्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ हैं. अब उत्‍तर प्रदेश से योगी की विदाई तय है. हर तरफ महंगाई बढ़ी है. पश्चिम बंगाल के बाद अब उत्‍तर प्रदेश में खेला होगा.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे

हमारी सरकार बनते ही प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों संग वेतन की विसंगतियों को दूर किया जायेगा और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी को आठ घंटे करने के साथ सप्‍ताह में एक दिन का अवकाश भी दिया जाएगा. अब हमारी पार्टी ने तय कर लिया है कि उत्‍तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे. इस समय हिन्दू नहीं देश ,संविधान, सरकारी संपत्ति खतरे में है. हम अखिलेश यादव के साथ सरकार बनाकर इसे बचाएंगे.

Related Articles

Back to top button