अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

लखनऊ में BJP नेता ने खुद को गोली से उड़ाया, सुसाइड नोट में बताई इसकी वजह

लखनऊ में बीजेपी के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. बीजेपी नेता अभिषेक शुक्ल ने सुबह दस बजे के करीब खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है और सुसाइड नोट में आत्महत्या के पीछे पत्नी से विवाद की बात कही है.

पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या

मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के नंदिनी एनक्लेव का है. सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने बताया कि नंदिनी एनक्लेव निवासी भारतीय जनता पार्टी के नेता अभिषेक शुक्ल (39) ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की है. सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय निवासी सिंघड़िया सोए थे. इस बीच गोली चलने की आवाज हुई तो वे भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे. वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा देख उनकी चीख निकल पड़ी.

फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए

इसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी. मौके पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची. शव कुर्सी के सहारे लटका था. गले में गोली लगी थी. कुर्सी के नीचे पिस्टल और मोबाइल पड़ा था. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. बतादें कि अभिषेक राजनीति में सक्रिय होने के साथ एक मल्टीनेशनल कंपनी में भी काम करते थे. सुसाइड नोट में घटना के पीछे पारिवारिक कलह को कारण बताया है. इसके लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है.

सुसाइड नोट में बताया पत्नी से विवाद

परिजनों ने घटना के विषय में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. सुसाइड नोट में अभिषेक ने लिखा है की पत्नी से विवाद के कारण वे परेशान थे. इस कारण आत्महत्या कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस संबंध में अभिषेक की पत्नी से भी बात की जाएगी. घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से पड़ताल की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button