टॉप न्यूजदेश

बड़ी खबर: आतंकी मुठभेड़ में एक JCO और 4 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में 7 नागरिकों की हत्या के बाद से घाटी में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन रजौरी सेक्टर से एक दुःखद खबर सामने आ रही है.

5 सैनिक शहीद

सेना की टुकड़ी राजौरी सेक्टर के पीर पंजाल में छिपे आतंकियों का पीछा करने निकली लेकिन घाटी में घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में सेना के एक जूनियर कमिशंड अधिकारी (JCO) सहित 5 सैनिक शहीद हुए हैं. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं.

2 आतंकी ढेर

बांदीपोरा में मारे गए आतंकी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है. वो टीआरएफ(द रेजिस्टेंस फ्रंट) का आतंकी था, जो शाहगुंड में हुई नागरिक की हत्या में शामिल था. अनंतनाग में मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो सकी है. मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्टल और ग्रेनेड बरामद हुआ है. इस कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

बतादें कि कश्मीर में सिलेक्टिव किलिंग करने वाले आतंकियों पर बड़ी और कड़ी कार्रवाई की तैयारी चल रही है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रदेश सरकार से इस नई चुनौती से निपटने पर चर्चा की है. सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों और खुफिया एजेंसियों से कश्मीर में सक्रिय आतंकियों का ब्योरा मांगा गया है.

Related Articles

Back to top button