उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

आशीष के अब्बा जान को क्यों नहीं हटाते, मुसलमान होता तो बुलडोजर चलवा देते: ओवैसी

किसान इंटर कालेज में आयोजित शोषित वंचित सम्मेलन में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली.

मुसलमान दोषी होता तो बुलडोजर चलवा देते

ओवैसी ने कहा कि लखीमपुर कांड में अगर केंद्रीय मंत्री के बेटे के अलावा कोई मुसलमान दोषी होता तो योगी उसके घर पर बुलडोजर चलवा देते. गृह राज्यमंत्री के बेटे आशीष को पुलिस कस्टडी में दिन में आठ आठ बार नाश्ता कराया गया, जैसे वो ससुराल में हो. लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर मारने वाले के पिता अजय मिश्र टेनी को मोदीजी मंत्री पद से क्यों नहीं निकालते ? आशीष के अब्बा जान को क्यों नहीं हटाते ? आशीष मिश्र को बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है.

अखिलेश को मुसलमानों की कोई फिक्र नहीं

अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि गोरखपुर में पुलिस के द्वारा मारे गए मनीष गुप्ता के घर अखिलेश यादव 21 लाख देते हैं. वहीं उन्नाव में पुलिस की बर्बरता का शिकार हुए सब्जी विक्रेता फैसल के घर अखिलेश यादव गए ही नहीं. अखिलेश यादव को मुसलमानों की कोई फिक्र नहीं है उन्हें केवल मुसलमानों का वोट चाहिए. मुसलमानों के नाम पर राजनीति करते हैं और उनसे ही भेदभाव भी रखते हैं.

मजलिस आपकी अपनी पार्टी है

ओवैसी ने कहा कि मनकापुर से साद्ल्लाह नगर तक 25 किलो मीटर सड़क में पांच हजार गड्ढे हैं. योगी के सड़कों की यही हकीकत है. अब तक आपने तमाम दलों को वोट दिया क्योंकि आपके पास कोई विकल्प नहीं था. अब विकल्प के रूप में AIMIM ने डा.अब्दुल मन्नान को मैदान में उतारा है. उत्तर प्रदेश के मुसलमानों के वोट की अहमियत नहीं रही. अपनी ताकत दिखाने के लिए मजलिस को वोट देना पड़ेगा. आप ने वर्षों गैरों को वोट दिया, लेकिन इस बार मजलिस आपकी अपनी पार्टी है. इंसाफ कायम करने के लिए मजलिस को वोट दें.

Related Articles

Back to top button