अपराधटॉप न्यूजदेश

आतंकियों ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल और एक टीचर को गोलियों से भूना, हुए फरार

श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके में आतंकियों ने दो नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी है. वेे दोनों ईदगाह हायर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक हैं. शिक्षकों की पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है.

पहले से घात लगाए बैठे थे आतंकी

पिछले 5 दिनों में घात लगाकर हत्या करने की यह 7वीं घटना है, जिसमें से 6 सिर्फ श्रीनगर की ही हैं. जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने शिक्षकों पर लगातार फायरिंग कर दी. दोनों शिक्षक स्कूल खोलने के लिए आए ही थे कि पहले से घात लगाए नकाबपोश आतंकियों ने उन दोनों को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले.

डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी जानकारी

डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि घाटी में जो आम नागरिकों पर हमले हो रहे हैं वो पूरी तरह से जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए किए जा रहे हैं. बेगुनाह लोगों को निशाना बनाया जा रहा है ताकि लोगों का आपस में भाईचारा खत्म हो सके. जम्मू-कश्मीर पुलिस इन हमलों को अंजाम देने वालों की तलाश में जुटी है. स्कूल का अन्य स्टॉफ खौफ में है. उनके द्वारा मिली जानकारी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

दहशत फैलाने की हो रही शाजिस

इस घटना से फिर साफ हो गया है कि आतंकियों ने अब आम नागरिकों को मार कर दहशत फैलाने का काम शुरू कर दिया है. पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर रखा है. आतंकियों के आसपास छिपे होने की आशंका है. बतादें कि घाटी में पिछले तीन दिनों के अंदर पांच नागरिकों की आतंकियों द्वारा हत्या की जा चुकी है. पहला हमला एक फार्मेसी कारोबारी के ऊपर हुआ, दूसरा हमला श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्ट्रीट हॉकर पर हुआ, तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में एक आम नागरिक की पर हुआ. और दो लोगों पर आज हमला हो गया.

Related Articles

Back to top button