टॉप न्यूजराजनीति

ममता ने लगाई जीत की हैट्रिक, रिकार्ड 58,832 वोट से भवानीपुर सीट जीतीं

भवानीपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रिकार्ड 58,832 वोट से विजयी हुई हैं. CM ममता ने BJP उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को 58,832 वोटों से हरा दिया है.

जनता ने हमें जिताया है

TMC कार्यकर्ता CM ममता की जीत का जमकर जश्न मना रहे हैं. 21 राउंड की गिनती के बाद CM ममता को 84,709 वोट मिले हैं. जीत के बाद ममता ने कहा कि मैंने भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव जीत लिया है और निर्वाचन क्षेत्र के हर वार्ड में भी जीत दर्ज की है. जब बंगाल का चुनाव शुरू हुआ था, तब से हमारी पार्टी के खिलाफ बहुत षड़यंत्र हो रहा है. केंद्र सरकार ने षड़यंत्र करके हम लोगों को हटाने का बंदोबस्त किया था, लेकिन मैं जनता की आभारी हूं कि जनता ने हमें जिताया है.

ममता की जीत की हैट्रिक

इस बड़ी जीत के बाद ममता को बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता की जीत की हैट्रिक है. 2011 में वे इस सीट पर 54,213 वोट के अंतर से जीती थीं. 2016 के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी 25,301 वोटों के अंतर से जीती थीं और इस बार 58,832 वोटों के अंतर से जीती हैं.

अखिलेश यादव ने दी बधाई

इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि है ये ममता दीदी की जो जीत है वही, सत्यमेव जयते की रीत है. वहीं हार के बाद BJP नेता प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि भले ममता ये चुनाव जीतीं हैं, लेकिन इस खेल की मैन ऑफ द मैच मैं हूं. क्योंकि ममता बनर्जी के गढ़ में जाकर चुनाव लड़ा और मुझे 25,000 से ज्यादा वोट मिले हैं.

Related Articles

Back to top button