टॉप न्यूजमनोरंजन

ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान का बेटा गिरफ्तार, इन 8 लोगों से NCB कर रही पूछताछ-

मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में ड्रग्स की सूचना मिलने पर NCB ने छापा मार दिया. पार्टी ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर चल रही थी. पार्टी में 600 लोग शामिल थे. NCB ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है.

8 लोगों को किया गिरफ्तार

एनसीबी की छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं. आर्यन भी उस क्रूज पर मौजूद थे, आर्यन ने ड्रग्स ली थी या नहीं इसका पता लगाया जा रहा है. हिरासत में लिए गए 13 लोगों में से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशीश है

NCB को सूचना मिली थी कि पार्टी में ड्रग्स सर्व की जा रही है. इसलिए NCB के अफसर पैसेंजर बनकर क्रूज पर सवार हो गए. और रेव पार्टी के चलते वक्त ही उन्होंने रेड मारी. जिसके बाद शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है. इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशीश है. पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने बताया कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था.

गिरफ्तार हुए 8 लोगों के नाम

बतादें कि पार्टी में शामिल कुछ और लोगों का भी मेडिकल करवाया जा रहा है और उनमें ड्रग्स की पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार या हिरासत में लिया जाएगा. फिलहाल NCB जिन लोगों से पूछताछ कर रही है उनमें 1. मुनमुन धमेचा 2. नुपुर सारिका 3. इस्मीत सिंह 4. मोहक जैसवाल 5. विक्रांत छोकर 6. गोमित चोपड़ा 7. आर्यन खान 8. अरबाज मर्चेंट शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button