उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

दंगाइयों को चेतावनी: कोई भी दंगा फसाद करेगा तो उसकी 7 पीढ़ियां भरेंगी मुआवजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन की शुरुआत की है. इस दौरान उन्होंने चुनाव से पहले माहौल खराब करने वाले को चेताया है.

15 दिन में 27 सम्मेलन का कार्यक्रम

बतादें कि बीजेपी ने 15 दिन में 27 सम्मेलन का कार्यक्रम तय किया है. आज पहले सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुम्हार और प्रजापति समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई भी दंगा करेगा तो उसकी 7 पीढ़ियों को इसकी भरपाई करनी होगी. पिछली सरकार की फितरत ही दंगों में थी. पहले प्रदेश की पहचान ही दंगा थी. क्योंकि, सरकारें दंगाइयों को प्रश्रय देती थीं. दंगों से प्रदेश की जनता प्रताड़ित थी. झूठे मुकदमे दर्ज होते थे.

बिजली से आज 71 जिले रोशन

लेकिन आपने देखा होगा कि पिछले साढ़े 4 साल में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है. अब दंगा नहीं हो सकता प्रदेश में, प्रदेश में पर्व-त्योहार खुशी से मनाया जा रहा है. पहले बिजली सिर्फ 4 जिलों को मिलती थी। मगर आज 71 जिले रोशन हैं. किसी भी कीमत पर पर्व और त्योहार में अंधेरा नहीं होने देंगे. बीजेपी राष्ट्रवादी विचारधारा पर काम करती है, जिसका मूल मंत्र है- ‘सर्वे भवंतु सुखिनः सर्वे भवंतु निरामया’। जिसका अर्थ है कि सबके सुख की कामना.

चीन से मूर्ति आनी बंद हो गई

उन्होंने कहा कि विजयादशमी की व्यस्तता के बीच भी आप लोग बड़ी संख्या में यहां पर पहुंचे हैं, यही लोगों का भाजपा पर विश्वास है. हमने त्यौहार में सबके सुख और सबके अरोग्य की कामना की है. सरकार का जो काम है वो हमने किया है. आज प्रजापति समाज के पास काम है. प्रजापति समाज के जीन में कला है. प्रजापति और कुम्हार समाज को बड़ा काम मिला तो आज चीन से मूर्ति आनी बंद हो गई हैं. घर-घर में मूर्ति और दीपक बन रहे हैं. इस बार हम अयोध्या में नौ लाख दीपक जलाएंगे.

Related Articles

Back to top button