उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

यूपी में जंगलराज है, यहाँ समन नहीं गुलदस्ता भेजा जाता, टायर तले कानून कुचला जा रहा: अखिलेश यादव

लखीमपुर कांड के दोषी आशीष मिश्र के पेश न होने और कार्रवाई में देरी होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है.

आशीष को समन नहीं गुलदस्ता भेजा गया

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जंगलराज है. ये सरकार लगातार भेदभाव कर रही है. यूपी में समन नहीं सम्मान दिया जा रहा है. आशीष को समन नहीं गुलदस्ता भेजा गया था. देश का कानून रौंदा जा रहा है. टायर तले कानून कुचला जा रहा है. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. लेकिन यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है.

ये संविधान कुचलने वाली सरकार

लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने उस घटना की निंदा की है. सबने सब कुछ देखा फिर भी दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं. ये संविधान कुचलने वाली सरकार है. जिन भी परिवार से मैं मिला सबने कहा कि दोषी को सज़ा मिले. ये सरकार अभी भी सो रही है. योगी सरकार अभी भी दोषियों को बचाना चाहती है. ये सरकार केवल ताकतवर लोगों के लिए है,

यूपी में भाजपा का सफाया होगा

ये सरकार किसानों के लिए नहीं है. अन्नदाताओं के लिए सरकार क्या कर रही है ये सबको दिख रहा है. यूपी में भाजपा का सफाया होगा. जनता ये सब देख रही है. मुख्यमंत्री जी बहकी बहकी बातें कर रहे हैं. धुंए का असर है. मुख्यमंत्री भी विदेश गए हैं. हम विदेश सीखने समझने जाते हैं. जर्मनी जाकर एक्सप्रेस वे देखा उसी हिसाब से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बनवाया.

Related Articles

Back to top button