Uncategorizedउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइलशिक्षा

पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में राष्ट्रपति व पीएम मोदी को शिक्षकों ने भेजा हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन, 20 को करेंगे धरना-प्रदर्शन

लखनऊ। पुरानी पेंशन बहालीे सहित अन्य चार सूत्री मांग को लेकर प्रदेश के लाखों शिक्षकों द्वारा हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भेजा गया है। पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत हस्ताक्षर अभियान चला और ज्ञापन दिल्ली भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आगामी 20 सितम्बर को प्रदेश भर में जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा। यह जानकारी बुधवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार पाण्डेय ने विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

जिलों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा

पुरानी पेंशन बहाली आन्दोलन को लेकर जारी अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आन्दोलन की समीक्षा बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सुशील पाण्डेय ने बताया कि उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा 20 सितंबर को पुरानी पेंशन बहालीे सहित अन्य चार सूत्री मांगों को लेकर समस्त जिलों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। कहा, कि सभी शिक्षक 20 सितंबर को समस्त जिला मुख्यालय पर एकत्र होंगे और एक दिवसीय धरना प्रर्दशन करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने अपील की कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए शिक्षक तैयारी तेज कर दें। ज्ञात हो कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदेश भर के कर्मचारी बीते लंबे अर्से से मांग करते आ रहें हैं, गत विधानसभा चुनाव में भी पुरानी पेंशन बहाली चुनावी मुद्दा बना था, विभिन्न राजनैतिक पार्टियों कर्मचारियों का समर्थन करते हुए पुरानी पेंशन बहाली का आश्वासन दिया था। कर्मचारियों की उक्त मांग आज भी जारी है।

Related Articles

Back to top button