Uncategorized

नई पीढ़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व व कृतित्व से प्रेरणा ले: धर्मेंद्र प्रधान

लखनऊ ! भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री व चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री व चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर के द्वारा शुभारंभ किया गया।
केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनप्रतिनिधि के रूप में 20 साल का कार्यकाल पूरा हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक 20 दिन तक जन जागरण व जनसंपर्क के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व को लेकर भाजपा द्वारा हर जिले में प्रदर्शनी लगाई गई है। जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री के कार्यकाल की चुनौतियों, निर्णयों, सेवा व समर्पण के कार्यों को जनता के बीच दिखाया व पहुंचाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इतने लंबे वर्षों से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में और अब देश के प्रधानमंत्री के रुप में श्री मोदी जी जन कल्याण, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और अब सब के प्रयास से देश का गौरव बढ़ाने और देश सेवा में पूरे समर्पित भाव से लगे हुए हैं। आज इस प्रदर्शनी को लगाने का उद्देश्य भी यही है कि नई पीढ़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व व कृतित्व से प्रेरणा लेकर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ला, अश्वनी त्यागी, प्रदेश मंत्री डा. चन्द्रमोहन, प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button