उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

किसानों को अपमानित कर रही है प्रदेश सरकार : अजय कुमार लल्लू

वायरल की वजह से सम्मेलन में शामिल नहीं हो सकीं प्रियंका गाँधी

मुरादाबाद में हुआ कांग्रेस का पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन-लक्ष्य 2022

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार ने किसानों के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है, अन्नदाता तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जाड़ा,गरमी, बरसात झेल रहा है लेकिन सरकार गूँगी-बहरी बनी हुई है। किसानों को गन्ने का बकाया भी नहीं दे रही है। केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, फिर भी उन्हें पद से हटाया नहीं गया। गृह मंत्री अमित शाह उस अपराधी के पिता को अपने बगल में सम्मेलनों में खड़ा करके किसानों को अपमानित कर रहे हैं। यह आरोप प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने, मुरादाबाद में कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन-लक्ष्य 2022 को संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन में वायरल बुखार की वजह से महासचिव प्रियंका गांधी शामिल नही हुई।

किसान जान गवां रहें , महिलाएं लाठियां खा रही, बेरोजगारों को पुलिस सड़क पर पीट रही

सम्मेलन की जानकारी देते हुए प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने कहा कि किसान खाद के लिए लाइन में लगकर जान गँवा रहे हैं। महिलायें लाठियां खा रहीं हैं। बेरोजगार सड़क पर आन्दोलित हैं और पुलिस उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है। सारी भर्तियां अधूरी हैं। शिक्षक भर्ती में आरक्षण के नियम के साथ खिलवाड़ किया गया। बुनकर दाने-दाने को मोहताज हैं।

प्रदेश को बचाना है तो भाजपा का सफाया जरूरी

बबार्दी के बावजूद मुख्यमंत्री योगी सूबे की तरक्की को लेकर झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने कार्यकतार्ओं का आहृवान किया कि उप्र का भविष्य बचाने के लिए भाजपा सरकार का सफाया करने के लिए कमर कस लें। वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सत्तर साल में रिकार्ड महंगाई बढ़ाने वाली बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का आ”ान किया।

Related Articles

Back to top button