उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीति

सभाओं में भीड़ जुटाने में सरकारी धन का दुरुप्रयोग कर रही है योगी सरकार : कांग्रेस

आजमगढ़ में भाजपा ने गृहमंत्री की सभा में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी धन से भीड़ जुटाने के लिए किया गैर संवैधानिक कृत्य

लखनऊ ! प्रदेश की योगी सरकार अपनी छवि चमकाने के लिए सरकारी खजाने का प्रयोग कर रही है। शनिवार को आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास समारोह में केन्द्रीय गृहमंत्री की सभा में आजमगढ़ व आस-पास के जनपदों से भीड़ जुटाने के लिए सरकारी खजाने से परिवहन मद में पी.डब्लू.डी. से 40 लाख रूपया की धनराशि आवंटित किया गया है। ये आरोप लगाते हुए और कृत्य की निन्दा करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता जावेद अहमद खान ने कहा कि भाजपा की योगी आदित्यनाथ के नेत्त्व वाली सरकार विकास के लिए कर के रूप में वसूले गये जनता के धन का दुरूपयोग कर एक नयी परिपाटी का सृजन कर रही है।
सरकारी खजाने से परिवहन व दबाव बनाकर आ रही भीड़
प्रदेश प्रवक्ता श्री खान ने कहा कि मंहगाई, भष्टाचार, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ अपराध, दुष्कर्म, हत्या व अन्याय से पीड़ित जनता भाजपा सरकार के भ्रमित करने वाले गढे गये आंकड़ो का सच जान गयी है। और भाजपा के कार्यक्रमों से जनता ने मुह मोड लिया है इसलिए सरकारी खजाने से परिवहन व्यवस्था करने व दबाव बनाकर अपनी सभाओं में भीड़ जुटाने का अक्षम्य अपराध कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में इसके पूर्व कभी भी भीड़ जुटाने के लिए इस तरह सरकारी धन के दुरूपयोग का प्रकरण सामने नहीं आया, सत्ता के लिए बेचैन रहने वाली भाजपा मंहगाई, बेरोजगारी, कुपोषण जैसे मामलों के साथ हत्या व अपराध के साथ विकास के हर मोर्चे पर विफल रही है वह हर विषय पर फर्जी आकड़े गढकर जनता को भ्रम में डालने के लिए सरकारी धन का लगातार दुरूपयोग कर रही है।
सरकारी खजाने की चोरी पकड़ी गई
प्रदेश कांग्रेंस प्रवक्ता ने कहा कि सरकारी खजाने से धन की चोरी करते पकडंÞे जाने से, व्यवस्था की पोल पूरी तरह खुल चुकी है। जनता का भरोसा सरकार व भाजपा मे शेष नहीं वही वह अपनी विश्वसनीयता सभी मोर्चो पर खो चुकी है।

Related Articles

Back to top button