Uncategorized

शिक्षक समेत विभिन्न विभागों में नही मिला सितंबर का वेतन, योगी बोलते हैं सबकुछ ठीक : कृष्णकांत पाण्डेय


लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह झूठ बोलकर गुमराह करने पर आमादा है, विज्ञापनों से लेकर सोशल मीडिया तक झूठ की लीला चल रही है, सबसे उभरती अर्थ व्यवस्था बताने वाली योगी सरकार राज्य के 4 लाख से अधिक शिक्षकों व अन्य कर्मियों के वेतन •ाुगतान में असमर्थ है। यह आरोप,उप्र कांग्रेस प्रवक्ता कृष्णकांत पांडेय ने राज्य की भाजपा सरकार पर लगाये हैं।
प्रवक्ता श्री पांडेय ने कहा कि धर्म को आगे रखकर अपनी विफलताओं को छिपाने का हर समय जतन करने वाली भाजपा की योगी सरकार बताये की करवा चौथ व दीपावली जैसे पर्व कैसे मनाएंगे। उंन्होंनें कहा कि स्थितियां कितनी विकराल होती जा रहीं हैं कि मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में स्वास्थ्य विभाग में संविदा कर्मी को 07 माह से वेतन न मिलने के कारण आत्महत्या को विवश होना पड़ा है, आखिर सब कुछ अच्छा है तो मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में महिला संविदा कर्मी को क्यों आत्महत्या के लिये मजबूर होना पड़ा ।
आवास व शौचालय निर्माण में भस्टाचार की नदी बह रही है
श्री पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास एवं शौचालय निर्माण में भष्टाचार की नदी बह रही है, जिन 44 योजनाओं के लाभ सीधे पहुंचाने की बात बताई जा रही है उनका भौतिक सत्यापन व जमीनी हकीकत की तस्वीर भयावह है। सरकार को यह अवश्य बताना चाहिए कि हत्या, अपराध, दुष्कर्म के मामले में उत्तर प्रदेश योगी राज में कैसे पहले स्थान पर पहुंच गया। देश का आधा कुपोषण केवल उत्तर प्रदेश में है।

किसान को तबाह करने पर उतारू
श्री पाण्डेय ने आगे कहा कि किसान को तबाह करने उनके साथ अन्याय पर उतारू भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारों का निर्मम व क्रूर व्यवहार मयार्दा की सीमा लांघ रहा है। किसान आंदोलन के तहत किसानों के रेल रोकने पर मुख्यमंत्री योगी द्वारा कड़ा कदम उठाने की बात तानाशाही का द्योतक है तथा लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है।
प्रदेश अपराधियों के हाथों गिरवी हो गया है
श्री पाण्डेय ने कहा कि जहां पूरा प्रदेश ऐसा लगता है कि अपराधियों के हाथों गिरवी हो गया है, शाहजहांपुर में दिन दहाड़े कोर्ट परिसर में एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर फरार हो जाना, सरकार को पुन: कटघरे में खड़ा करता है।

Related Articles

Back to top button