Uncategorized

वाधवानी फाउंडेशन द्वारा 10 लाख डॉलर की कोविड सहायता

नयी दिल्ली ,08 जुलाई । वाधवानी फाउंडेशन (डब्ल्यूएफ) ने आज 10 लाख डॉलर के अपने अनुदान के दूसरे चरण की घोषणा की। यह राशि लोकोपकारी संस्थाओं और गैर सरकारी संगठनों की सहायता के लिए दी जाएगी ताकि भारत में कोविड-19 के विस्तार से होने वाले घातक प्रभावों को कम करने में सहायता की जा सके।
फाउंडेशन ने आज यहां जारी बयान में कहा कि अनुदान से कोविड-19 के मरीजों और उनके परिवार को मेडिकल संसाधन और सहायता की जल्द डिलीवरी में मदद मिलती है। अनुदान के इस दूसरे चरण के लिए जिन संगठनों का चयन किया गया है उनमें मिलियन आईसीयू पहल, रैपिड कम्युनिटी रेसपांस टू कोविड-19 आरसीआरसी, यूथ फॉर सेवा (सेवा के लिए युवा) कोविड-19 के तहत देश भर में राहत कार्य, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स कोविड-19 रेसपांस और मिशन आईसीयू शामिल है।
फाउंडेशन के संस्थापक और अध्यक्ष पद्मश्री डॉ. रोमेशन वाधवानी ने कहा, भारत को सबसे आसानी से शिकार हो सकने वालों पर महामारी का प्रभाव रोकने के लिए व्यापक रुख अपनाने का प्रयास करना चाहिए। हम तत्काल राहत के ‘अंतिम मीलÓ पर फोकस करने में सहायता कर रहे हैं। इससे अधिकतम प्रभाव मुहैया होता है और भविष्य के झटकों से निपटने के लिए ज्यादा क्षमता जुड़ती है।
अनुदान के पहले चरण के लिए विश फाउंडेशन, द वाधवानी इनीशिएटिव फॉर ससटेनेबल हेल्थकेयर, गूंज : राहत कोविड 2021, अमेरिकन इंडियन फाउंडेशन, इनडायसपोरा : चलो गिव इनीशिएटिव शामिल है।

Related Articles

Back to top button